Header Ads

test

इस राज्य के मुख्यमंत्री ने दिखाई दरियादिली... सड़क हादसा देख रुकवाया काफिला

 इस राज्य के मुख्यमंत्री ने दिखाई दरियादिली... सड़क हादसा देख रुकवाया काफिला

Goa Road Accident गोवा के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि चालक ने ट्रक से नियंत्रण खो दिया था जिसके बाद ट्रक पलट गया और घाटी में गिर गया। उन्होंने कहा कि ट्रक में सवार लोग उसमें दब गए। उन्होंने बताया कि एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई जबकि पांच बच्चों और तीन महिलाओं सहित 13 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

Goa Road Accident: गोवा में सड़क हादसा
HIGHLIGHTSगोवा में सड़क हादसा।
सड़क हादसे में हुई एक व्यक्ति की मौत।
मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने की घायलों की मदद।

 गोवा में एक दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया है। यहां एक ट्रक घाटी में गिर गया। इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई और पांच बच्चों सहित 13 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

समाचार एजेसी पीटीआई ने पुलिस के हवाले से बताया कि यह हादसा दक्षिण गोवा जिले के क्यूपेम शहर के पास हुआ है। सभी लोग ट्रक पर सवार थे।

चालक ने ट्रक से खो दिया था नियंत्रण

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि चालक ने ट्रक से नियंत्रण खो दिया था, जिसके बाद ट्रक पलट गया और घाटी में गिर गया। उन्होंने कहा कि ट्रक में सवार लोग उसमें दब गए। उन्होंने बताया कि एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पांच बच्चों और तीन महिलाओं सहित 13 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।
प्रमोद सावंत ने की घायलों की मदद

हालांकि, हादसे के बाद मौके से गुजर रहे मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने घायलों की मदद की। बता दें कि गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत और समाज कल्याण मंत्री सुभाष फल देसाई चुनाव प्रचार के बाद रास्ते से गुजर रहे थे। इस दौरान उन्होंने रास्ते में एक्सीडेंट देख अपने काफिले को रोका और घायलों की मदद की।

घायलों का अस्पताल में चल रहा इलाज

पुलिस ने बताया कि घायल लोगों को ट्रक से बाहर निकाला गया और पणजी के पास गोवा मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

No comments